भारत, पाकिस्तान, नेपाल समेत 6 देशों के लिए नए नियम अभी से लागू, Flight में दी जाएगी Entry लेकिन दिखाना होगा 10 दिन का रेज़र्वेशन

मध्य पूर्व एशिया के खाड़ी देश कतर ने कुल मिलाकर 6 देशों के लिए एक नया सेटअप प्रोटोकॉल जारी किया है जो कतर आने पर प्रवासियों पर लागू किया जाएगा.

कतर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भारत पाकिस्तान बांग्लादेश फिलिपिन और श्रीलंका के साथ-साथ नेपाल के लोग जो भी कतर में दाखिल होंगे उन्हें अनिवार्य रूप से 10 दिनों का क्वॉरेंटाइन करने गुजारना होगा.

कतर एयरवेज ने कहा है कि यह नए नियम तत्काल प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं और इस बाबत अगर किसी को कोई अन्य परेशानी है या वह नए नियम के वजह से टिकट कैंसिल करना चाहता है तो वह कर सकता है इसके लिए उसको 100% रिफंड मुहैया कराए जाएंगे.

नए नियम के लागू होने के साथ ही यात्रियों को एयरलाइन टिकट के साथ-साथ 10 दिनों के लिए अनिवार्य रूप से क्वारंटाइन हेतु होटल रूम का रिजर्वेशन भी दिखाना अनिवार्य कर दिया गया है.

QATAR BANS

अतः आप किसी भी देश से जो इन सूची में आते हैं आप कतर की यात्रा कर रहे हैं तो अपनी टिकट के साथ-साथ किसी भी होटल में 10 दिनों का रिजर्वेशन बुकिंग भी जरूर कर लें अन्यथा आपको निराश होकर लौटना पड़ेगा.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply