देश में एक और हादसा, 24 लोगों की एक बार में मौत, मात्र 5 बचे ज़िंदा

राजस्थान के बूंदी जिले में पापड़ी गांव के पास बुधवार सुबह बारातियों से भरी बस नदी में गिर गई। हादसे में 24 लोगों की मौ>:त हुई। पांच घायलों को कोटा रेफर किया गया है।
 
 
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बारात कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। कुल 30 लोग सवार थे। प्रशासन ने मृ>?तक संख्या की पुष्टि नहीं की है। मरने वालों में 10 पुरुष, 11 महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। घटना का कारण बस का गियर फेल होना बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के वक्त बस की रफ्तार काफी तेज थी। मेज नदी के पुल पर बस अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। ग्रामीणों ने लोगों को बचाने की भरसक कोशिश की। पुलिस और प्रशासन को सूचना दी गई। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है।
Rajasthan Live: बूंदी में नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 30 लोगों की मौत की सूचना, कई घायल
शुरुआती जानकारी के अनुसार, बारातियों से भरी यह बस कोटा से सवाई माधोपुर जा रही थी तभी रास्ते में एक पुल से गुजरते हुए असंतुलित होकर नदी में जा गिरी। हादसा राजस्थान के बूंंदी में में स्थित कोटा लालसोत मेगा हाईवे पर स्थित लाखेरी में हुआ है। तेज रफ्तार बस अचानक असंतुलीत होकर नदी में जा गिरी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी।
 


 
 
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य में तेजी लाते हुए शवों को बस से निकालने का काम शुरू किया। हादसे की सूचना मिलते ही भारी भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई। नदी में पानी होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

Leave a Reply