UAE : कोरोना पाबंदियों में बढ़ोतरी, अधिकारीयों ने दी जानकारी, शादियों और पारिवारिक समारोहों में 10 से अधिक लोग शामिल नहीं

शॉपिंग सेंटर 60% क्षमता पर संचालित होंगे

Ras Al Khaimah में कोरोना से जुड़े नियमों में बढ़ोतरी की गई है। अधिकारीयों ने इस बात की जानकारी दी है। सार्वजनिक समुद्र तटों और पार्कों को 70% क्षमता पर संचालित होंगे। शॉपिंग सेंटर 60% क्षमता पर संचालित होंगे। Cinemas, recreational activities, और closed hall events को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है।

Abu Dhabi Police 1 750x450 1

शादियों और पारिवारिक समारोहों में 10 से अधिक लोग शामिल नहीं

वहीँ शादियों और पारिवारिक समारोहों में 10 से अधिक लोग शामिल नहीं होंगे। फिटनेस सेंटर, स्विमिंग पूल और सार्वजनिक समुद्र तट 50% क्षमता के साथ संचालित होंगे। Funerals में 20 लोग से ज्यादा लोग शामिल नहीं होने चाहिए। 2 मीटर की सामाजिक दूरी बनाए रखना आवश्यक होगा।

Al Wahda Mall Abu Dhabi
Al Wahda Mall Abu Dhabi

सिर्फ उन्ही को शामिल होने की अनुमति होगी जिन्होंने टीका ले लिया है

vents, exhibitions और activities में सिर्फ उन्ही को शामिल होने की अनुमति होगी जिन्होंने टीका ले लिया है और सभी के पास 48 घंटे के अंदर नेगेटिव पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट होनी चाहिए और Al Hosn App पर star sign होना चाहिए।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply