UAE के 2 अमीरात से प्रतिबंध हटा, AIR INDIA की फ़्लाइट सेवा चालू, टिकट बुक कर सकते हैं प्रवासी

संयुक्त अरब अमीरात और भारत के बीच अल ऐन  और रस अल खैमाह से वायु यान सेवाएं स्थगित थी जिसे अब फिर से एयर इंडिया के द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार चालू कर दिया गया है.

संयुक्त अरब अमीरात के इन दोनों अमीरात ने बढ़ते कोरोनावायरस मामलों के मध्य नजर एक रूटीन प्रोटोकॉल के तहत यात्राओं पर बैन की घोषणा की थी लेकिन अब इसे हटा लिया गया है और यात्रियों को एयर इंडिया के माध्यम से टिकट बुकिंग करने के लिए टिकट खिड़कियां खोल दी गई हैं.

Image

यात्री एयर इंडिया का टिकट इन दोनों जगहों से भारत के लिए एयर इंडिया की वेबसाइट मोबाइल ऐप से कर सकते हैं. हालांकि भारत में उतरने के उपरांत भारत में लागू प्रोटोकॉल को सारे यात्रियों को पालन करना होगा जिसमें उनका सुविधा पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ एक rt-pcr टेस्ट कराना होगा.

Air India Express 1536x1024 1

लगातार भारत में बढ़ रहे कोरोनावायरस मामलों के वजह से भारत के कई राज्यों में लोन का फैसला किया गया है जिला स्तर पर जहां ज्यादा मामले हैं वहां लागू किए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार नागपुर में 31 मार्च तक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है जिसके बाद वहां से प्रवासियों का बस अड्डे पर जत्था जमा हो गया है ताकि वह अपने घर के तरफ जा सके.

AirIndiaExpress 820566654 6

We resume our services between Al Ain/ Ras Al Khaimah and India.: By AIR INDIA

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply