अरब अमीरात से भारत आने के लिए बदले गए नियम, नए नियाम की पूरी जानकारी Gulfhindi टीम के साथ

सरकारी वेबसाइटों या एयरलाइंस के माध्यम से गंतव्य-विशिष्ट नियमों की जांच करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

यह पूर्व में घोषित कारण जैसे कि गर्भावस्था, परिवार में मृत्यु, आपातकालीन चिकित्सा कारणों आदि के लिए छूट और आरटी-पीसीआर सीओवीआईडी ​​-19 नकारात्मक परिणामों को ले जाने वाले लोगों के छूट के अलावा है। विभिन्न राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में विभिन्न नियमों के कारण, यात्रियों को उनकी यात्रा में देरी और कठिनाइयों से बचने के लिए संबंधित सरकारी वेबसाइटों या एयरलाइंस के माध्यम से गंतव्य-विशिष्ट नियमों की जांच करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

Coronavirus Damages Tourism Industry, Medicines Can Be Expensive-कोरोना वायरस की वजह से टूरिज्म इंडस्ट्री को करोड़ों को नुकसान - News Nation

यात्रा और स्थानीय आवास और संपर्क व्यक्ति के उद्देश्य के साथ स्थानीय कार्यक्रम का विवरण प्रदान करेगा।

सरकार ने अनिवार्य quarantine के बिना सात दिनों की अवधि के लिए राज्य का दौरा करने की अनुमति दी है वो भी सिर्फ उन्हें जो नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षा परिणामों के साथ आते हैं, केवल covid19jagratha पोर्टल के माध्यम से प्रवेश पास प्राप्त कर लेना  होगा। जो यात्रा और स्थानीय आवास और संपर्क व्यक्ति के उद्देश्य के साथ स्थानीय कार्यक्रम का विवरण प्रदान करेगा।

Air Travel Precautions While Taking Domestic Flight During Coronavirus Pandemic

नकारात्मक रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद, वे अपनी कार्य को पूरा कर सकते है।

इस यात्रा के दौरान, किसी भी विचलन को वैध कारणों के साथ अधिकारियों को सूचित करना होगा। साथ ही यदि ठहरने की अवधि 48 घंटे से अधिक है, तो सात दिनों से कम समय में, COVID-19 परीक्षण किया जाएगा और नकारात्मक रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद, वे अपनी कार्य को पूरा कर सकते हैं और वापस जा सकते हैं। व्यापार या अल्पकालिक आने वाले यात्री जो नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षा परिणामों के साथ आते हैं, उन्हें quarantine  से छूट दी जाती है।

 

Leave a Reply