पूर्वी सऊदी में हड़कम्प, अपार्टमेंट के अंदर 4 लड़कियाँ और एक लड़का, मौक़े पर पुलिस पहुँची, सब के सब मृत

सऊदी अरब में पूर्वोत्तर क्षेत्र में अभी अभी स्थानीय पुलिस को एक नए मामले की जानकारी मिली है.  यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 1 छात्र और उसके चार बहन जिनकी उम्र 14 साल से 22 साल की थी सब देख अपार्टमेंट में मृत पाए गए.

 

पुलिस ने कहा इस मामले पर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है और तमाम जुड़े हुए अथॉरिटी को जानकारी भेज दी गई है ताकि इसके पीछे के सुराख का खुलासा किया जा सके.

इन सारे बच्चों के चाचा ने पुलिस को यह बताया कि अभिभावक संघ सारे बच्चे अपने नए अपार्टमेंट को देखने गए थे,  इस दरमियान सारे बच्चों को अपार्टमेंट में  छोड़कर अभिभावक मार्केट चले गए और जब लौटे तो उन लोगों ने बहुत देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से किसी भी प्रकार की आवाज नहीं आई.

 

जब किसी ने भी अंदर से दरवाजा नहीं खोला तब प्रयत्न कर अभिभावक में दरवाजा तोड़ दिया और तत्पश्चात पाया कि सारे बच्चे अब इस दुनिया में नहीं है.  पिता ने इस बात की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर आकर ब्लड सैंपल,  और दूसरे अन्य  एविडेंस को अपने साथ लेकर गई और सारे बच्चों के पार्थिव शरीर को फॉरेंसिक मेडिसिन डिपार्टमेंट भेज दिया.  इस मामले की रिपोर्ट पब्लिक को  सौंप दी जाएगी.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply