सऊदी अरब में बड़ा कार हादसा, परिवार के दो सदस्यों की मौत

एक नजर पूरी खबर 

  • जेद्दा में ईद अल अधा के दिन एक कार दुर्घटना
  • एक ही परिवार के दो लोगों की मौत
  • नगर पालिका पर लापरवाही का केस दर्ज

बड़ा हादसा, बस दुर्घटना में 35 ...

जेद्दा में ईद अल अधा के दिन एक कार दुर्घटना में एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई। साथ ही कार में सवार अन्य लोग घायल हो गए। इस बात का खुलासा आज सऊदी मीडिया के हवाले से किया गया है।

दरअसल एक सऊदी व्यक्ति का बेटा कार में सवार अपने परिवार के साथ जा रहा था, कि अचानक कार ने अपना बैलेंस खो दिया और अचानक दीवार से जा टकराई। इस दौरान दुर्घटना में कार चला रहे युवक की 41 वर्षीय मां और 19 वर्षीय बहन की मौत हो गई।

वही हादसे के बारे में चालक के पिता अब्दुल्ला अल अशरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि यह दुर्घटना ईद की छुट्टी से एक दिन पहले घटित हुई था। इस दौरान कार उनका 18 वर्षीय बेटा चला रहा था।

खबरों की माने तो यह हादसा खराब सड़क, लाइट की कमी के कारण हुआ। लोगों का कहना है कि बीते 10 महीने से सड़क की यह स्थिति बनी है। ऐसे में रोड़ के साइड पर बनी दीवार अक्सर दुर्घटना का कारण बनती है। वहीं इस मामले में अब सड़क परिवहन के विरूद्ध लापरवाही का केस दर्ज कर लिया गया है।

वहीं जेद्दा नगर पालिका के मीडिया प्रवक्ता मोहम्मद अल बाकमी ने अल वतन से कहा कि सचिवालय दर्दनाक घटना पर पछतावा करता है। इसके साथ ही मामले की जांच जारी है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply