सऊदी में भारतीय कामगार को बना लिया गया हैं बंधक, 4 लाख के लिए कभी भी जान से मार सकते हैं कबूतर-बाज

एक नजर पूरी खबर

  • सऊदी में युवक को बनाया बंधक
  • परिवार से की चार लाख(फिरौती) की मांग
  • परिवार ने लगाई सरकार से मदद की गुहार

 

यूपी के हंडिया कोतवाली के बींदा गांव के एक युवक को नाई का काम दिलाने के बहाने सऊदी अरब ले जाया गया। वहां उसे बंधक बनाकर अब परिवारवालों से चार लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है। परिजनों के मोबाइल पर उसका वीडियो आने से कोहराम मचा है।

नौकरी का साझा देकर ले गए थे सऊदी

गौरतलब है कि बींदा निवासी मोहम्मद आसिफ उर्फ गुड्डू पुत्र अब्दुल हमीद को फूलपुर थाना क्षेत्र के तिशोरा गांव निवासी जहांगीर ने नाई की नौकरी देने के बहाने बीते नवंबर में सऊदी बुलाया गया और अब उसका वीडियो जारी कर परिवार से चार लाख रूपये की फिरौती की मांग की गई ।

Man held hostage in Saudi seeks ransom from family - सऊदी ...

परिजनों ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

पीड़ित के पिता अब्दुल हमीद ने रोते हुए बताया कि जब से आसिफ सऊदी गया है अब तक उसे काम नहीं मिला। जहांगीर मेरे पुत्र को घर वापस भेजने के लिए चार लाख रुपये की मांग कर रहा है। उन्होंने बताया कि कबूतरबाज उसे बंधक बनाकर मोबाइल पर बीडियो भेजकर फिरौती की मांग कर रहे हैं। फिरौती न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। परिजनों का आरोप है कि कबूतरबाजों द्वारा आसिफ को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे कमरे में बंद कर दिया गया है। पीड़ित के पिता ने मामले में सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

 

 

बता दे परिवार को भेजे गए वीडियों में पीड़ित काफी सहमा हुआ है। उवह लगातार नशा दिए जाने की वजह से काफी कमजोर हो गया है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि बंधक की हालत सही नहीं है।

Leave a Reply