सऊदी में आज 4 हज़ार से ज़्यादा कोरोना संक्रमित, 40 मौत के साथ ही, रियाद में जारी किया गया बड़ा आदेश

सऊदी अरब के राजधानी रियाद में आज के कोरोनावायरस के मामले में लाइव ऊंचाई रिकॉर्ड कराई.  आज सऊदी अरब की राजधानी रियाद में कुल मिलाकर 1735 में संक्रमित मिले और इसके साथ ही सऊदी अरब ने भी आज कुल 4235 नए संक्रमित लोगों की पुष्टि की.

 

 

 

सऊदी अरब में कर्फ्यू हटने के बाद से कोरोनावायरस का मामला नाही धीरे हो रहा है और ना ही थम रहा है बल्कि लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब सऊदी अरब में कुल मिलाकर 127541 कोरोना संक्रमित ओं की संख्या है.  यह संख्या पिछले 1 सप्ताह में काफी तेजी से बढ़ी है.

 

 सबसे भयावह रहा कि सऊदी अरब में आज पिछले 24 घंटे में 40 कोरोनावायरस से मौत की पुष्टि हुई है और इसके साथ ही कुल संख्या देहांत की 972 हो गई.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.aki.gulfhindi

 सऊदी अरब की राजधानी रियाद में युवा लोगों को ज्यादा कोरोनावायरस हुआ क्योंकि वह लोग जारी किए गए सुरक्षा मानकों को नहीं मान रहे थे.  सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को ही इस बात की पुष्टि कर दी थी.

 

 हेल्थ मिनिस्टर ने कहा कि रविवार में 90% मामले केवल रियाद में मिले और रियाद को पूर्ण रूप से मान लिया गया है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सख्ती से कराने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

 आज जो दूसरा सबसे प्रभावित कर रहा है Jeddah रहा  जहां 352 संक्रमित मिले.  मक्का में 314 लोग संक्रमित मिले तो वही 161 लोग दमम में मिले.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply