सऊदी में कम्पनी या मालिक अगर नही दे रहा हैं छुट्टी या Final Exit तो तुरंत यहाँ बताए, सबको जानकारी बाटियें

अगर आपको भी सऊदी अरब में है और किसी नियोक्ता या काफ़िल के अंदर कार्य कर रहे तो आप को छुट्टी या फ़ाइनल Exit से कोई नहीं रोक सकता. अगर कोई भी मालिक आप को रोक रहा है तो जानिए आप क्या क्या कर सकते हैं.

Embassy of India, Riyadh, Saudi Arabia

एक भारतीय प्रवासी ने भारतीय दूतावास सऊदी अरब के रियाद को संदेश भेज का जानकारी दिया कि तीन साल होने के उपरांत भी सऊदी अरब में उसका मालिक उसे छोड़ दें या फ़ाइनल निकास नहीं दे रहा है और इस संदर्भ में उसने दूतावास से मदद की गुहार लगायी.

 

अगर आपके पास भी ऐसा समस्या है तो आप अपना ईमेल हो गया और ईमेल में labour.riyadh@mea.gov.in पर विस्तृत जानकारी देते हुए अपना पासपोर्ट और अपना इकामा अटैच करके अपना पूरा पता मोबाइल नंबर और जहाँ आप काम कर रहे हैं वहाँ का लोकेशन और वहाँ का मोबाइल नंबर देकर इस ईमेल ID पर आप भेज दे.

इसके उपरांत दूतावास आपको हर संभव मदद करने की कोशिश करेगी, हालाँकि हर एक मामले के पांचों अलग अलग हो सकते हैं आता इसमें समय की स्पष्ट पुष्टिकरण की जानकारी नहीं दी जा सकती है परंतु भारतीय दूतावास इस कार्य को करने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने नागरिकों के हितों की सुरक्षा करना ही उनका मुख्य उद्देश्य हैं.

 

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply