Saudi GACA ने शुरू किया International फ़्लाइट (✈️) का मुआयना, आज से कामगारों को बढ़ाने का आदेश जारी

GACA ने शुरू किया समीक्षा.

सऊदी अरब के जनरल अथॉरिटी फॉर सिविल एविएशन ने सऊदी अरब के तमाम अन्य एयरपोर्ट का जायजा लेना शुरू कर दिया है और यह सुनिश्चित करने के लिए जायजा लिया जा रहा है कि सारे एयरपोर्ट पर कोरोनावायरस से संबंधित लगाए गए प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है या नहीं.

GACA पहुँचा जेड्डा AIRPORT.

 सऊदी अरब की जनरल अथॉरिटी ऑफ सिविल एविएशन आज सऊदी अरब के जद्दा के किंग अब्दुल अजीज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची और वहां पर जांच किया कि लोग यहां पर कोरोनावायरस के अंतर्गत लगाए गए प्रोटोकॉल का पालन किस प्रकार कर रहे हैं.

कामगारों की संख्या बढ़ाने के आदेश.

 आगे की सेवाओं को ऐलान करने से पहले जीएसीए हर तरीके से हर एयरपोर्ट को कोरोनावायरस के मध्य नजर सुरक्षा और एस ओ पी सुनिश्चित करना चाह रहा है. इसी क्रम में एयरपोर्ट पर काम करने वाले कामगारों की संख्या भी बढ़ाई गई है और उसका जायजा भी लिया गया है.

unpaid for over a year staff in dubai hotel

जल्द शुरू होने की उम्मीद.

 मुख्य रूप से इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर साफ सफाई कर्मचारी और अन्य ग्राउंड स्टाफ के संख्या में बढ़ोतरी करने के आदेश भी दिए गए हैं. इससे यह प्रतीत होता है कि सऊदी अरब आगे की सेवाओं को सुचारू ढंग से चालू करने के लिए कार्यरत हैं.

KSA में 50 लाख से ज़्यादा लोगों को वैक्सीन.

 एक नए डेवलपमेंट में यह बात सामने आई है कि सऊदी अरब में अब कुल मिलाकर पचास लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन दिया जा चुका है जो कि अपने आप में एक सऊदी अरब माइलस्टोन मान रहा है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply