सऊदी से आधा दर्जन कामगार लौटें और फैला दिया 600 लोगों में कोरोना, गिरफ़्तारी का आदेश

एक नजर पूरी खबर

  • सऊदी से राजस्थान के झुंझुनूं लौटे 6 प्रवासी लोग
  • एक के संपर्क में आने से कई लोग हुए संक्रमित
  • प्रवासी लोगों की जांच पर प्रशासन हुआ सख्त

coronavirus: New Zealand confirms first case of coronavirus ...

ये मामला राजस्थान के सिकरा जिले का है, जहां शनिवार काे काेराेना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए। इनमें 6 सऊदी अरब से लाैटे हैं। एक केस पाॅजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित मिला है। अब जिले में 593 पाॅजिटिव हो चुके हैं।

वहीं इस मामले पर सीएमएचओ डाॅ. छाेटेलाल गुर्जर और पीएमओ डाॅ. शुभकरण कालेर ने बताया कि सात नए मामलाें में 25 जुलाई काे सऊदी अरब से लाैटे नवलगढ़ व खेतड़ी के दाे-दाे, मंडावा और चिड़ावा का एक-एक प्रवासी पाॅजिटिव मिला है। वहीं इन मामलों के सामने आने के बाद प्रवासी लोगों का जांच को लेकर प्रशासन सख्त हो गया है।

Mumbai's Dharavi sees only one new COVID-19 case; Maharashtra ...

नवलगढ़ में एक नवलगढ़ शहर और दूसरा मुकुदंगढ़ का है। खेतड़ी में बीलवा व खेतड़ी शहर का है। चिड़ावा में सारी का एक संक्रमित है। इनके अलावा मंडावा का 44 साल का प्रवासी भी पाॅजिटिव है। झुंझुनूं शहर में पहले पाॅजिटिव मिले मिल्लत नगर निवासी के संपर्क में आया वार्ड 27 का एक युवक पाॅजिटिव मिला है।

छह मरीज हुए रिकवर

गौरतलब है कि जिले के विभिन्न काेविड केयर सेंटर में उपचाराधीन छह पाॅजिटिव मरीजाें की शनिवार काे रिपाेर्ट निगेटिव आ गई। पीएमओ डाॅ. कालेर ने बताया कि इनमें खानपुर बुहाना का एक, वार्ड 5 मुकुंदगढ़ का एक, हरिपुरा चिड़ावा का एक, खेतड़ी नगर के दाे, हीरवा बुहाना के एक पाॅजिटिव मरीज की रिपाेर्ट निगेटिव आने के बाद उनकाे क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply