सऊदी अरब में भारतीय कामगार ने FACEBOOK पर लिखा और कर लिया आत्महत्या (Suicide)

सऊदी अरब में भारतीय एक युवक ने फां”’सी लगाकर आत्म ”ह”त्या कर ली है। उसकी आत्माह त्या की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई है।  कामगार युवक सऊदी अरब और कुवैत बॉर्डर के पास वाहन चलाने का काम करता था। लेकिन कोरोना वायरस के वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण उसका काम छूट गया।

 

 

उसके पास काम नहीं होने के वजह से वह चिंतित रहने लगा। पिछले 3 महीने से वह खाली बैठा हुआ था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। कहा जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से ही उसने यह कदम उठा लिया।  मृतक युवक का नाम अरबाज है, वह 2 वर्ष पहले ही सऊदी अरब पैसे कमाने के लिए गया था।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फांसी लगाने से पहले उसने सोशल मीडिया में पोस्ट लिखी। उसमें सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि भाई आप लोग कैसे हैं, आज की रात मेरी आखिरी रात है। मैं इस दुनिया से जा रहा हूं। इतना लिखने के बाद कई लोगों उसे कमेंट करके उसे ऐसा करने से मना किया लेकिन उसने किसी की नहीं मानी और फां ” सी लगाकर आत्म ह”. त्या कर लिया।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.aki.gulfhindi

 

अरबाज की आ त्मह  त्या की खबर मिलते ही परिजनों के बीच हाहाकार मच गया। मंगलवार को सऊदी से फोन करके अरबाज के परिवार वालों को उसके मौ”त की खबर दी गई।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply