सऊदी अरब में मेकेनिक की नौकरी और 1.77 लाख रुपए, मेडिकल खर्चा + खाना खर्चा + अन्य मिलाकर हुआ पूरा धोखा

सऊदी अरब में कंपनी में डीजल मैकेनिक की नौकरी का झांसा देकर युवक से 1.77 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस को तहरीर देकर पूर्व प्रधान के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।कोतवाली के गांव गोपीवाला निवासी इरशाद पुत्र दिलशाद सऊदी अरब जाना चाहता था।

ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव के पूर्व प्रधान का दिलशाद के घर आना जाना था। उसने दिलशाद से कहा कि वह इरशाद को सऊदी अरब के अच्छी कंपनी में डीजल मैकेनिक की नौकरी दिला देगा। दिलशाद और इरशाद पूर्व प्रधान के झांसे में आ गये। इरशाद ने 19 दिसंबर को पूर्व प्रधान को 20 हजार रुपया दे दिया।

 

पूर्व प्रधान ने इरशाद को सऊदी अरब भेजनें से पहले एक लाख रुपया ले लिया और मेडिकल खर्च 11000, खाना खर्च 21 हजार, अन्य खर्च 25 हजार कुल एक लाख 77 हजार रुपया ले लिया। इरशाद का आरोप है कि सऊदी अरब पहुंचने पर पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है।

कंपनी और डीजल मैकेनिक के स्थान पर लेबर में भेज दिया गया है। इरशाद ने लेबर में काम करने से इंकार कर दिया और वापस लौट आया उसने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। ठाकुरद्वारा कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र पंवार ने बताया कि ठगी की शिकायत मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी l

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

1 Comment

Leave a Reply