सऊदी अरब में थी 1 लाख रुपए की सैलेरी, भारत लौट कर कामगार ने कर लिया आत्महत्या

सऊदी अरब से भारत लौट कर आए एक कामगार ने FAANSI लगाकर AATMHATYA कर ली है। वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा है। उसका नाम अतीक अहमद बताया जा रहा है। 47 वर्षीय अतीक कुछ दिनों पहले ही सऊदी से अपने घर लौटा था।

 

 

मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाध्यक्ष सौम्या पांडे ने मंगलवार को यह बताया कि अतीक अहमद हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे का रहने वाला था। कस्बे के चौधराना मोहल्ले में उसका घर है, जहां वह अपने परिवार वालों के साथ रहा करता था।

 

 

वह सोमवार की सुबह टहलने निकला था लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा। उसके बाद अतीक के परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उन्हीं में से किसी एक ने अतीक की LASH को एक पेड़ से LATKA देखा। फिर मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.aki.gulfhindi

 

पुलिस ने इसे AATMHATYA का मामला बताया है। अभी इस मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सारी सच्चाई सामने आने की उम्मीद की जा रही है।

इधर अतीक के परिजनों ने यह कहा है कि वह सऊदी अरब में रहा करता था, जहां उसे हर महीने एक लाख की सैलेरी मिलती थी। कोरोना वायरस के वजह से उसकी नौकरी चली गई और मार्च महीने में वह लौटकर अपने गांव चला आया।

गांव आने के बाद उसने कहीं पर एक नौकरी पकड़ी, जहां उसकी तनख्वाह बेहद कम थी और इस वजह से वह दुखी रहा करता था। पिछले कुछ दिनों से तनाव में भी नजर आ रहा था।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *