सऊदी अरब ने शुरू किया उमराह, आज से Permit और वीज़ा वाले आ सकते हैं सऊदी अरब

अभी सिर्फ घरेलू यात्रियों के लिए शुरू की जाएगी सेवा

सऊदी के लोकल मीडिया के हवाले से खबर आई है कि उमराह सेवा, सीमित संख्या में घरेलू तीर्थ यात्रियों के साथ फिर से शुरू होने वाली है।

मंत्रालय ने यह भी कहा है कि Gulf citizens and non-Saudis को residency परमिट और वीजा के साथ 15 सितंबर से प्रवेश की इजाजत दे दी गई है, बशर्ते कि वो कोरोना पॉजिटिव ना हो।

Saudi Airlines Catering Co (CATERING) News - Mubasher Info

रविवार को सऊदी के आंतरिक मंत्रालय के हवाले से कहा गया था कि 15 सितंबर से यात्रा प्रतिबंधों में कुछ रियायतें दी जाएंगी और 1 जनवरी 2020 से पूरी तरह प्रतिबंध को हटा लिया जाएगा।

कोविड-19 के खिलाफ दिशानिर्देशों के साथ शुरू की जाएगी उमराह तीर्थयात्रा

उमराह सेवा covid-19 के खिलाफ दिशानिर्देशों के साथ शुरू की जाएगी। The ministry of Hajj and Umrah जल्द ही इन दिशानिर्देशों को जारी करेंगे।

तीर्थयात्रियों पर मोबाइल एप्लीकेशन के द्वारा रखी जाएगी नजर

प्रत्येक तीर्थयात्री पर कड़ी नजर रखी जाएगी ताकि कोई भी covid 19 के खिलाफ दिशानिर्देशों का उल्लंघन ना कर पाए। उन पर नजर एक मोबाइल एप्लीकेशन के द्वारा रखी जाएगी। साथ में यह भी कहा गया है कि नियमों का स्वागत करने वाले लोगों को संबंधित अधिकारियों के द्वारा उमराह करने की अनुमति दी जाएगी।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply