सऊदी में 8 लोग ज़िंदा जले, भयंकर सड़क दुर्घटना में पूरा परिवार ख़त्म

*भयंकर सड़क दुर्घटना में पूरा परिवार ख़त्म*

 

सऊदी अरब में मंगलवार की सुबह हुई एक दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 6 लोगों का एक पूरा परिवार साफ हो गया। घटना सऊदी अरब के हेल शहर में ताराबा-लीना मार्ग पर हुई है। जो हलाला से 200 किमी उत्तर में स्थित है। इसी सड़क पर अहले सुबह दो वाहन एक दूसरे से बुरी तरह से टकरा गए।

 

 

इस घटना के बारे में यह खबर मिली है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में एक वाहन में एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार को घर लेकर जा रहा था। उस कार में पति-पत्नी उसके 4 बच्चे शामिल थे। जबकि दूसरे वाहन एक सऊदी व्यक्ति द्वारा चलाया जा रहा था, जिसमें उसके साथ एक और शख्स मौजूद था।

ताराबा-लीना मार्ग पर अनियंत्रित होकर दोनों वाहन आमने सामने से बुरी तरह से टकरा गए। टक्कर के बाद दोनों कारों में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगे। आग इतनी तेज थी कि उसमें सवार लोग बाहर निकलने में नाकाम रहे और सभी की जलकर मौत हो गई।

 

घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा दल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और सभी लोगों को बाहर निकाला। दल ने सभी शवों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। 

 

बताया जा रहा है कि मृतक दुर्घटना से पहले नए घर में फर्नीचर शिफ्ट करने जा रहा था। परिवार के मुखिया की नियुक्ति लीना के स्कूल में हुई थी। इसीलिए उन्होंने पुरे परिवार के साथ लीना में रहने का फैसला किया था।

 

 

घटना की जानकारी उनके घर के चौकीदार ने दी। वह ट्रक ड्राइवर के साथ फर्नीचर लेकर आ रहा था। वह उनकी कार के पीछे पीछे आ रहा था। उसने इस घटना के बाद सबको बचाने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहा। उसने घटना होने के बाद तुरंत सभी रिश्तेदारों और पुलिस को जानकारी दी

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

2 Comments

Leave a Reply