सऊदी VISA STMPING पर दूतावास कुछ नही जनता हैं, भ्रामक हैं स्टाम्प होने वाले दावे

सऊदी अरब की VISA stamping.

सऊदी अरब आने के लिए विजा स्टांपिंग सेवाओं को लेकर कई प्रकार के लोग कई दावे कर रहे हैं और अन्य प्रकार के डॉक्यूमेंट भी सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं जिसमें यह दावा कर रहे हैं कि स्टांपिंग सेवाएं शुरू हो गई हैं अतः भारत से सऊदी अरब की फ्लाइट जल्द शुरू होने वाली है.

जानिय हमारी पड़ताल

इस मामले की पड़ताल करने के लिए जब हमारी टीम ने सऊदी अरब के भारतीय दूतावास से संपर्क किया तब पता चला कि ऐसा किसी भी प्रकार का कार्य अभी शुरू नहीं किया गया है और जो भी स्टांपिंग संबंधित सोशल मीडिया पर मैसेज प्रसारित किए जा रहे हैं वह भ्रामक हैं.

saudi work visa
saudi work visa demo photo.

अजेंटो की हैं करतूत

कई प्रकार के ट्रैवल एजेंट सऊदी अरब का वीजा दिलाने और विजय स्टांप करवाने के लिए ऐसे संदेशों का सहारा ले रहे हैं और लोगों को इसे सतर्क रहने की जरूरत है अन्यथा उनकी मोटी कमाई किसी  ठगने वाले के हाथ लग जाएगी.

saudi arabia tourist visa
saudi arabia tourist visa

अपील

हमारी टीम आपसे आग्रह करती है कि जब तक आधिकारिक सूत्रों से खबरों की पुष्टि ना हो तब तक कहीं पर भी वीजा के नाम पर पैसे ना दे. और जब भी अधिकारिक पुष्टि होती है तो हमारे चैनल के माध्यम से आपको जरूर सूचित किया जाएगा और आपसे आग्रह भी है कि ऐसे चंगुल से आप खुद को सुरक्षित रखें और लोगों को भी सही जानकारी शेयर कर सुरक्षा प्रदान करें.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply