शारजाह में ‘Iftar Meals’ project के लिए डोनेशन आमंत्रित, one million iftar meals बाँटने की योजना

93 जगहों पर one million iftar meals बांटे जाएंगे

Sharjah Charitable International ने बताया है कि शारजाह के 93 जगहों पर one million iftar meals बांटे जाएंगे। जो भी ‘Iftar Meals’ project के लिए डोनेशन देना चाहते हैं वो आमंत्रित हैं। Abdullah Sultan bin Khadim, executive director for Sharjah Charitable International के मुताबिक चाहे UAE के अंदर हो या बाहर, दोनों ही जगहों के लिए one million iftar meals बाँटने की योजना बनाई गई है।

जानकारी के लिए toll-free number, 80014 पर संपर्क करें

बता दें कि इस कार्य के लिए परोपकारी, association’s donors और supporters की जरूरत है। डोनेशन देने के लिए website, smart links, text messages, credit cards और bank transfers का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस विषय में जानकारी के लिए toll-free number, 80014 पर संपर्क करें। इसके लिए 31 kitchens से कॉन्ट्रैक्ट भी कर लिया गया है। साफ़ सफाई से लेकर खाना बनाने और बाँटने जैसे कामों के आधार पर इन रसोई घर को चुना गया है। शारजाह में हर दिन 25,000 meals बांटे जाएंगे। गरीब कामगारों और जरूरतमंदों को इस मदद का बहुत लाभ मिलेगा

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply