शारजाह परिवहन निगम का फैसला, 2 साल पुरानी गाडियों को दी registration की अनुमति

एक नजर पूरी खबर

  • शारजाह पुलिस प्रशासन की नई पहल
  • परिवहन निगम के आलाधिकारियों ने की घोषणा
  • 2 साल पुरानी गाडियों को दी registration की अनुमति

Sharjah Police

शारजाह में नए हल्के वाहनों के लिए दो साल का पंजीकरण लाइसेंस (मुल्किया) जारी किया गया है। इस बात की घोषणा शारजाह परिवहन विभाग के आलाधिकारियों ने की है।

शारजाह पुलिस के वाहन और ड्राइवर लाइसेंस विभाग ने कहा कि वह अब व्यक्तियों के लिए नए अधिग्रहित हल्के वाहनों के लिए दो साल का वाहन स्वामित्व पंजीकरण लाइसेंस जारी कर रहा है। ऐसे में लोग इसका लाभ उठा सकते हैं, साथ ही इसी अवधि के लिए वह बीमा भी करवा सकते हैं।

बता दे यह पहल लोगों को पुलिस द्वारा शुरू की जा रही अच्छी सेवा का हिस्सा है, इसके तहत पुलिस अधिकारी लोगों की परिवहन संबंधी सम्स्याओं का लगातार समाधान कर रहे है।

शारजाह पुलिस के कमांडर-इन-चीफ मेजर जनरल सैफ अल ज़ारी अल शम्सी ने खुद इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सेवाओं के जारी रखने के लिए महत्वाकांक्षी योजना को अपनाया है ताकि समुदाय के लोगों की बिना समय गवाएं मदद की जा सके।

बता दे इस योजना से संबंधी जानकारी साझा करते हुए वाहन और ड्राइवर लाइसेंसिंग विभाग के निदेशक लेफ्टिनेंट कर्नल खालिद अल काई ने कहा कि इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, गाडी के मालिक को दो साल के लिए वैध एक बीमा दस्तावेज पेश करना होगा और सेवा के लिए आवश्यक शुल्क का भुगतान करना होगा।

Leave a Reply