दुबई को मिला एक और बस स्टेशन, क्राउन प्रिंस Sheikh Hamdan ने बस स्टेशन का उद्घाटन किया, सारी जानकारी एक जगह

  • Al Ghubaiba बस स्टेशन का उद्घाटन

दुबई के क्राउन प्रिंस ने सोमवार को Al Ghubaiba बस स्टेशन का उद्घाटन किया। दुबई कार्यकारी परिषद ने अपने ट्विटर पर इस ‘नई पीढ़ी के बस स्टेशन’ के अपने दौरे को भी साझा किया।स्टेशन के बीचों बीच छह इमारतें या लम्बे, कांच की खिड़कियां हैं। बता दें अंदर, बस यात्री आराम से बैठ सकते हैं और यहां तक ​​कि एक hipster kiosk से एक कप कॉफी भी ले सकते हैं।

Al Ghubaiba Bus Station, Dubai - Location, Bus Services, Map

  • हर दिन 15,000 यात्रियों इसमें यात्रा कर सकते है

हब के माध्यम से, यात्रियों को आसानी से मेट्रो, समुद्री परिवहन और टैक्सियों से जोड़ा जा सकता है, जिससे उन्हें अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंचने में मदद मिलती है। नया Al Ghubaiba स्टेशन 2,452 वर्गमीटर के क्षेत्र तक फैला है,और यह हर दिन 15,000 यात्रियों इसमें यात्रा कर सकते है।

khaleejtimes - photos

  • e-scooter परियोजना  ट्रायल रन भी अगले सप्ताह की शुरुआत में शुरू होगी

दुबई क्राउन प्रिंस को e-scooter परियोजना के ट्रायल रन के बारे में भी जानकारी दी गई है  जो अगले सप्ताह की शुरुआत में शुरू होगी। पांच ऑपरेटरों के साथ, जिनमें तीन अंतरराष्ट्रीय कंपनियां (Careem, Lime, and Tier) और दुबई एसएमई द्वारा समर्थित दो स्थानीय कंपनियां (Arnab and Skurrt) शामिल हैं। आरटीए भी पांच क्षेत्रों में स्कूटर का ट्रायल-रन शुरू करेगा जो की Mohammed Bin Rashid Boulevard, Dubai Internet City, 2nd of December St, Al Rigga and Jumeirah Lake Towers है।

Leave a Reply