भारत की बड़ी स्टार कक्कड़ ने किया अब SUICIDE.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले फां””सी लगा कर सुसाइ कर ली. इस खबर से उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा. अभी इस बात को ज्यादा दिन बीते ही नहीं कि सुसाइ का एक और नया मामला सामने आ गया. 16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइ कर लिया है. सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं. हालांकि अभी सुसाइ की वजह सामने नहीं आई है.

 

 

जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी. सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया. बता दें कि सिया टिकटॉक पर भी खूब पॉपुलर थीं

 

 

सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जो उनका आखरी पोस्ट भी है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के बहुत फॉलोअर्स हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply