सोशल सावधान! सऊदी से छुट्टी पर गए ग़ैर मुलकियों के वापस आने पर 3 साल की लगी रोक, जाने क्या है खबर का पूरा सच

एन नजर पूरी खबर

  • सोशल मीडिया पर सऊदी को लेकर अफवाहों का बजार गर्म
  • ग़ैर मुलकियों के वापस आने पर 3 साल की लगी रोक- अफवाह
  • सऊदी एयरलाइन ने अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की

social-media-viral-msg-for-sadiya-people

कोरनाकाल में भारी संख्या में लोग खाड़ी देशों में फंस गए है। ऐसे में लोग लगातार फ्लाइट्स को लेकर आ रही अपडेट्स को खंगाल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसे मौको का फायदा उठाकर कई शरारती तत्व इस अपने मनोरंजन और फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर यह खबर छा गई थी कि सऊदी में रहने वाले लोग जो इन दिनों दूसरे देशों में फंस गए है वह अब आगामी तीन सालों तक साऊदी वापसी नहीं कर सकते हैं। इस खबर के बाद लोग काफी परेशान हो गए थे और लगातार दूतावास से संपर्क साधने और सवाल जवाब करने लगे थे। ऐसे में आइये हम आपकों बताते है कि आखिर इस खबर की सच्चाई क्या है।

social-media-viral-msg-for-sadiya-people

गौरतलब है  कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सऊदी कि फ्लाइट शुरू होने को लेकर काफी अफ़वाहों का दौर भी चल रहा है ख़ास तौर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानो को लेकर रोज़ाना कोई नई ख़बर आती रहती है जिनमे से कुछ सिर्फ अफवाहें होती है। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर छुट्टी पर गए हुए प्रवासियों को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है कि अब दो-तीन साल तक उड़ाने नहीं उड़ेगी। इस पर सऊदी एयरलाइन्स समय समय पर अपडेट जारी करती रहती है।

social-media-viral-msg-for-sadiya-people

इन अफवाहों में कहा गया कि अब साऊदी एयरलायन 3 महीने के लिए अपनी उड़ाने खोलने जा रही है और उसके बाद गैर मूलकियो पर 3 साल के लिए पाबंदी लगा दी जाएगी ।  हालांकि जब एक शख़्स ने इस खबर पर ट्विटर पर सवाल पूछा कि क्या यह खबर सच है! तो सऊदी एयरलाइन्स ने इसका खंडन करते हुए  साफ कह दिया कि यह मात्र एक अफवाह है और इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दे। सरकार या एयरलाइन द्वारा हर आदेश आधिकारिक वेबसाइड पर ही सूचित किया जायेगा।

Leave a Reply