दुबई से सुरेश रैना बाहर: IPL नही खेलेंगे, CSK ने जारी किया ट्वीट, 10 लोग टीम में कोरोना पॉज़िटिव

 चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लेंगे। रैना निजी कारणों के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। वह यूएई से भारत लौट आए हैं। सीएसके टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने सुपर किंग्स के एक ट्वीट में कहा, “सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है।”

 

रैना के बाहर होने से बड़ा झटका
रैना की भारत में वापसी सुपर किंग्स शिविर के लिए एक और बड़ा झटका है। इससे पहले शुक्रवार को सीएसके खेमें में 10 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए थे। जिसमें भारत का खिलाड़ी भी शामिल है। गुरुवार को एक परीक्षण के बाद इनका कोविड -19 टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। बताया जा रहा कि सकारात्मक परीक्षण करने वालों में केवल एक खिलाड़ी था, अन्य नेट गेंदबाज और सहायक स्टाफ सदस्य थे।

 

परिवार की वजह से छोड़ा आईपीएल
रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से हाल ही में संन्यास ले लिया था, उसी शाम को एमएस धोनी के अंतरराष्ट्रीय रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए, दोनों चेन्नई में एक शिविर के लिए मैदान में उतरे थे। मगर इस आईपीएल धोनी को रैना का साथ नहीं मिलेगा। हालांकि रैना के अचानक वापस आने की वजह क्या है, यह तो नहीं पता चली। मगर सीएसके के ट्वीट से जाहिर होता है कि रैना के परिवार के किसी सदस्य को कुछ हुआ है जिसके चलते रैना टूर्नामेंट छोड़कर तुंरत भारत लौट आए।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply