ओमान में तापमान गिरने के साथ खूबसूरत हुआ नजारा और बढ़ी ठंड, क्रिसमस और नए साल को लेकर सभी उत्साहित

 

आज रात का तापमान शून्य से दो से चार डिग्री सेल्सियस तक कम हो जाएगा

 

Freemeteo जैसी मौसम साइटों ने oman के उत्तर-पूर्वी भाग में उच्च-शून्य क्षेत्रों में जैसे जेबेल शम्स, ओमान में सबसे ऊंची पर्वत श्रृंखला में उप-शून्य तापमान दर्ज किया है। एक weather site के अनुसार, जेबेल शेम्स में आज रात का तापमान शून्य से दो से चार डिग्री सेल्सियस तक कम हो जाएगा, जो इस पूरे सप्ताह तक जारी रहेगा।

 

राजधानी और उसके आसपास इलाकों में तापमान की गिरावट हुई है

 

बता दें कि सप्ताह पहले से ही राजधानी और उसके आसपास इलाकों में तापमान की गिरावट हुई है। Jebel Shams में एक रिसॉर्ट के साथ काम करने वाले हमाउद सईद ने कहा कि पिछले सप्ताह से तापमान में भारी गिरावट आई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस खूबसूरत मौसम में हमारे पास अगले कुछ सप्ताहों के लिए भारी बुकिंग है। क्रिसमस और नए साल को लेकर सभी रिसॉर्ट्स भर जाएगा।

 

जिसमें कुछ क्षेत्र बर्फ से ढके दिखाई देते हैं

 

Jebel Akhdar नामक एक और पहाड़ी क्षेत्र, जो हरियाली के लिए जाना जाता है। उसके आसपास भी बहुत बर्फ क्षेत्रों में दिखाई देता है। जिसमें कुछ क्षेत्र बर्फ से ढके दिखाई देते हैं। इस क्षेत्र के Social media users ने एक small snow man की पत्तीदार टोपी और एक जमे हुए छोटे तालाब के साथ चित्र साझा किया है, जो बेहद खूबसूरत है। 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply