UAE पुलिस को सलाम, बेघर कामगारों को दिया आसरा और भरपेट भोजन, घर भेजने का भी किया जा रहा प्रयास

UAE: इस महामारी के दौरान शारजाह पुलिस ने लाचार और बेरोजगार हुए कामगारों की मदद के लिए अपना हाथ आगे किया है। शारजाह पुलिस ने 280 एशियाई श्रमिकों को आवास प्रदान किया है। जबकि इन सबकी भोजन की व्यवस्था भी शारजाह पुलिस ही कर रही है। ये सभी कामगार अमीरात में एक निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहे थे।

Sharjah Police

 

शारजाह पुलिस के कमांडर-इन-चीफ मेजर जनरल सैफ अल जरी अल शम्सी ने शारजाह पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है सूचना मिलने के बाद बेघर कर्मचारियों को उपयुक्त आवास उपलब्ध कराया जाए।

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से पुलिस ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपने सदस्यों को भोजन, पानी और उपयुक्त आवास प्रदान करने के लिए किए गए प्रयासों को दिखाया।

 

पुलिस ने कहा कि यह हमेशा समाज के सभी सदस्यों के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करेगा और लोगों की रक्षा करेगा – चाहे नागरिक हों या एक्सपैट सबकी मदद करनी चाहिए।

अल शम्सी ने कहा कि शारजाह चैरिटी इंटरनेशनल ने श्रमिकों को जल्दी से मदद करने और उन्हें आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए पुलिस के साथ सहयोग किया।

अल शम्सी ने कहा कि पुलिस ने मजदूरों के दूतावासों से संपर्क किया है कि ताकि तो उन्हें उनके देश वापस लौटाया जाए या कानून के अनुसार उनकी स्थिति को बेहतर किया जाए ।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने कार्यकर्ताओं की मदद की, क्योंकि पुलिस हमेशा समाज के सभी वर्गों के लोगों की जरूरत का समर्थन करेगी।

 

बेरोजगार कामगारों को एक वातानुकूलित आवास में ले जाया गया और उन्हें भोजन, पानी और अन्य आवश्यक सामानों की आपूर्ति की गई, जबकि सामाजिक कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों ने उन्हें अपने देश वापस लाने का काम कर रही है।

Leave a Reply