UAE पुलिस ने एक्सपैट गिरोह को किया गिरफ्तार, 24 घंटे पहले हुई थी Dh660,000 की चोरी

UAE पुलिस ने एक्सपैट गिरोह में शामिल तीन कामगारों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर सऊदी के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक अपार्टमेंट से Dh660,000 चुरा कर भागने का आरोप लगा है। पुलिस ने इन्हे 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है। गिरोह में शामिल सदस्य एशियाई देशों से हैं।

पुलिस को एक इन्वेस्टर के घर डकैती की सूचना मिली थी। जिसके बाद से पुलिस की एक टीम  बनाकर कार्रवाई में जुट गई।  घटना स्थल से मिले साक्ष्य  के आधार पर पुलिस को किसी जानने वाले  पर ही लूट की वारदात का शक था।

जांच के दौरान पुलिस एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में सफल रही, जिसने इस गिरोह के दो सदस्यों के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों ने अपराध करने की बात भी स्वीकार ली।

मामलें में शारजाह पुलिस के आपराधिक जांच विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर इब्राहिम मुसबेह अल अजिल ने बताया की तीनों कामगार  तिजोरी लेकर ही फरार हो गए  थे। फिर उसे किसी दूसरे स्थान पर ले जाकर तोड़ा और फिर सब ने आपस में पैसे बांट लिए। पुलिस ने बरामद पैसे को निवेशक को लौटा दिया। अभियुक्तों को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए सार्वजनिक अभियोजन के लिए भेजा गया था।

Leave a Reply