UAE में दो भारतीयों ने जीता Dh1 मिलियन, एक ने कहा-मैंने अपने जीवन में पहले कभी कुछ नहीं जीता

संयुक्त अरब अमीरात में दो भारतीयों ने  12 वें अमीरात लोटो ड्रॉ में प्रत्येक में 1 मिलियन दिरहम जीते हैं। भारतीयों नेल्सन यसुदास और किक्केरे अली अब्दुल मुनीर ने शनिवार को छह में से पांच अंकों का मिलान किया।

29 वर्षीय सेल्स एग्जिक्यूटिव नेल्सन ने कहा कि वह किसी भी अन्य रैफल्स या ड्रॉ में भाग नहीं लेता है। उसने  ये भी कहा कि जब मुझे पता चला तो मैं हैरान हो गया था कि मैं जीत गया हूं, मैं अभी विश्वास नहीं कर सका। जब मैंने पहली बार एमिरेट्स लोटो के बारे में सुना, तो मुझे यकीन था कि मैं इसे जीत सकता हूं। मैं अपने भगवान, अपने रूममेट, अपने साथी और अपने दोस्त मिश्रा को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे ड्रॉ में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया और मेरे चयन में मदद की।

उसने आगे कहा, “मुझे अभी भी पता नहीं चल रहा है कि मैं कैश के साथ क्या करूँगा? मुझे शायद सोचने और प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय चाहिए!”

इस बीच, यूएई आगंतुक किक्केरे जो कि एक के 35 वर्षीय विवाहित पिता हैं। उन्होंने भी यह तय नहीं करना है कि जीत की रकम का क्या करना है?

उन्होंने कहा,”मैंने अपने जीवन में पहले कभी कुछ नहीं जीता है इसलिए यह एक बहुत बड़ा झटका है। मैं अपने और अपने परिवार के लिए इस शानदार अवसर के लिए अमीरात लोटो को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

अगला अमीरात लोटो ड्रॉ शनिवार 11 जुलाई को रात 9 बजे आयोजित किया जाएगा। Emirates Loto collectable(s) में भाग लेने वाले लोग one to forty-nine तक के छह नंबरों का चयन करके ड्रॉ में शामिल हो सकते हैं। खिलाड़ी घर से अमीरात लोटो वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply