कोरोना : UAE में ड्राइव-थ्रू स्क्रीनिंग केंद्रों पर होगी जांच, अब इस प्रकिया से गुजरना होगा

एक नजर पूरी खबर

  • UAE में ड्राइव-थ्रू स्क्रीनिंग केंद्रों पर होगी जांच
  • अब अबू धाबी में एंट्री करने वालों को करानी होगी थ्रू स्क्रीनिंग
  • कोरोना जांच के लिए पहले कराना होगा रजिशट्रेशन

UAE COVID-19 cases up by 412 after health ministry tests over ...

अबू धाबी में स्वास्थ्य अधिकारियों ने मंगलवार को घोषणा की कि अबू धाबी में प्रवेश करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए कुछ ड्राइव-थ्रू स्क्रीनिंग केंद्रों पर Dh50 रैपिड कोविड-19 परीक्षण अब उपलब्ध हैं। सेह स्वास्थ्य प्रणाली की सुविधा, एम्बुलेटरी हेल्थकेयर सर्विसेज (AHS) ने कहा कि ये लेजर-आधारित परीक्षण दुबई के मीना रोशेड और अल खावनीज में राष्ट्रीय स्क्रीनिंग केंद्रों पर उपलब्ध होंगे।

Driver corona test

गौरतलब है कि अबू धाबी निवासी जो अमीरात छोड़ रहे हैं, ज़ायेद स्पोर्ट्स सिटी में ड्राइव-थ्रू सुविधाओं और अल अबिन में अबू धाबी और अल-हिली में सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही नियुक्ति सेहा ऐप के माध्यम से स्क्रीनिंग के लिए पहले बुक की जाएगी। परीक्षण के दिन आपके खून का नमूना लिया जाएगा और फिर मिनटों में दिखाई देने वाले परिणामों के साथ लेजर-आधारित डीपीआई का उपयोग करके परीक्षण किया जाएगा।

यदि परीक्षण के परिणाम से पता चलता है कि नाक की सूजन की आवश्यकता है, तो इसे तुरंत किया जाएगा और ग्राहक को तब तक खुद को अलग करना होगा जब तक कि परिणाम नहीं निकल जाता। यदि परीक्षा परिणाम से पता चलता है कि किसी स्वाब की आवश्यकता नहीं है, तो उसे एक एसएमएस प्राप्त होगा जो उसे परीक्षा परिणाम से 48 घंटे के भीतर अबू धाबी में प्रवेश करने में सक्षम करेगा।

Leave a Reply