UAE एयरलाइन्स बना रही हैं यात्रा को मज़ेदार, CommonPass travel की पहल यात्रियों को कर रही आकर्षित

यात्रियों को किया जा रहा उत्साहित

UAE की प्रमुख एयरलाइन्स ने धीरे धीरे पूरी दुनिया में यात्रा की शुरुवात कर दी है। साथ ही यात्रिओं को सस्ती और सुलभ pre-travel Covid-19 test जैसे ऑफर्स देकर उन्हें यात्रा के लिए प्रोत्साहित भी किया जा रहा है।

नि: शुल्क वैश्विक कवर भी दिया जा रहा है

साथ ही सिर्फ Dh250 में The Emirates airline testing partner के द्वारा 2 लोगों को रहने की सुविधा भी दे रहें हैं। Flydubai तो Covid-19 medical expenses ke साथ एक नि: शुल्क वैश्विक कवर भी दे रही है।

बदल रहें हैं नियम

एमिरेट्स एयरलाइंस के मुताबिक यात्रियों को पीसीआर टेस्ट की जरूरत नहीं है अगर कुछ देशों से आने और जाने वालों के लिए अनिवार्य नहीं है। गंभीर विकलांग लोगों, 12 वर्ष के काम उम्र के बच्चे और UAE nationals को UAE में आने के बाद कोरोना टेस्ट करना होगा।

CommonPass स्वास्थ्य डेटा को रखता है निजी

हर एक Etihad Airways ticket के साथ Covid-19 global wellness insurance भी दिया जा रहा है। रविवार को The Commons Project and the World Economic Forum ने CommonPass के लिए अंतर्राष्ट्रीय परीक्षणों की घोषणा की, यात्रियों के लिए एक डिजिटल स्वास्थ्य पास होगा जो उनके स्वास्थ्य डेटा को निजी रखने में मदद करता है।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply