UAE citizenship : बुद्धिजीवियों ने दी अपनी राय, शिक्षा जगत से आई सकारात्मक प्रतिक्रिया

पूरी दुनिया में सनसनी मची हुई है

UAE में हुए नागरिकता कानून में बदलाव को लेकर पूरी दुनिया में सनसनी मची हुई है। सभी ने इसकी सराहना की है और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। खासकर शिक्षा जगत से इसे लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है।

वह देश के विकास में अपना योगदान और बेहतर तरीके से दे पाएंगे

UAE शिक्षा क्षेत्र का मानना है कि इस कानून के आने से विदेशों के ज्यादा लोग आकर्षित होंगे और वह देश के विकास में अपना योगदान और बेहतर तरीके से दे पाएंगे। Dr Karim Chelli, president, Canadian University Dubai ने कहा है कि यह देश तो पहले से ही world class infrastructure, hospitals, education centres, openness और diversity के लिए जाना जाता है लेकिन इस कानून के आ जाने के बाद विदेशों से आए उच्च बुद्धिमत्ता वाले लोगों को UAE आसानी से अपने देश के विकास में शामिल कर पाएगा।

uae jobs
uae jobs

आर्थिक विकास के लिए यह फैसला मिल का पत्थर साबित होगा

UAE सरकार के द्वारा लिए गए इस फैसले की और भी कई बुद्धिजीवियों ने सराहना की है और कहा है कि यह एक ऐतिहासिक फैसला साबित होगा, जो देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा। आर्थिक विकास के लिए यह फैसला मिल का पत्थर साबित होगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply