संयुक्त अरब की कंपनियों ने भी कोरोना के खिलाफ खोला मोर्चा, कामगारों को वैक्सीन लेने की अपील, मुफ्त में मिलेगा सबको

संयुक्त अरब की कंपनियों ने भी कोरोना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

कोरोना को कम करने का एकमात्र प्रभावी तरीका कोरोना वैक्सीन लेना है। इसके साथ ही कोरोना से बचने के लिए दिए गए नियमों का पालन करना भी आवश्यक है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए संयुक्त अरब की कंपनियों ने भी कोरोना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कुछ कर्मचारी ऐसे हैं जिन्होंने वैक्सीन नहीं लिया है

बता दें कि कंपनियों का कहना है कि बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने कोरोना वैक्सीन ले लिया है लेकिन अभी भी कुछ कर्मचारी ऐसे हैं जिन्होंने वैक्सीन नहीं लिया है। ऐसे कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए उत्साहित किया जा रहा है और इनके लिए कोरोना पीसीआर टेस्ट जरुरी कर दिया गया है।

अगर कोई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो उसे क्वारंटीन में रखा जाता है और उसके टेस्ट भी कराए जाते हैं

Abdul Salam KP, Group Executive Director of Malabar Gold and Diamonds ने बताया कि उनके 60 प्रतिशत कर्मचारियों ने कोरोना का दोनों डोज़ ले लिया है। तमाम तरह की सावधानी अपनाने के बावजूद भी अगर कोई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो उसे क्वारंटीन में रखा जाता है और उसके टेस्ट भी कराए जाते हैं। वैक्सीन सभी निवासियों के लिए मुफ्त में है, इसीलिए हर वर्ग के लोग आसानी से टीका ले सकते हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply