दिव्यांग व्यक्ति ने कोविड-19 क्लीनिकल ट्रायल में लिया भाग, वैक्सीन परीक्षण के फेज III में है यूएई

एक नजर पूरी खबर 

  • कोरोना वैक्सीन परीक्षण के फेज III में यूएई
  • दिव्यांग व्यक्ति ने कोविड-19 क्लीनिकल ट्रायल में लिया भाग
  • लोगों को अच्छे स्वास्थ्य और कोरोना से निजात के लिए की प्राथर्ना

 

UAE में कोरोना वैक्सीन की जांच परीक्षण को लेकर लगातार काम चल रहा है। इसी कड़ी में दिव्यांग अहमद मोहम्मद अल शबानी, जो अल ऐन अस्पताल में एक वरिष्ठ कॉल सेंटर अधिकारी और अबू धाबी हेल्थ सर्विसेज कंपनी (सेहा) का हिस्सा हैं, ने कोविड-19 क्लीनिकल ट्रायल में स्वेच्छा से भाग लिया।

गौरतलब है कि परीक्षण स्वास्थ्य-अबू धाबी और अबू धाबी-आधारित प्रौद्योगिकी कंपनी ग्रुप 42 (जी42) की सहायक कंपनी जी42 हेल्थकेयर और विभाग के सहयोग से सेहा द्वारा किए गए मानवता की सेवा करने और एक नए कोरोना वायरस वैक्सीन परीक्षण के फेज III के तहत एक अभियान का हिस्सा है।

बता दे इस दौरान अल शबानी ने परीक्षण में भाग लेने पर अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने यूएई समुदाय की सेवा करने के लिए अन्य दिव्यांग लोगों से आग्रह किया और समाज के सभी सदस्यों से नैदानिक परीक्षणों में भाग लेने का आह्वान किया क्योंकि उनके योगदान के परिणामस्वरूप सकारात्मक परिणाम और कोरोनावायरस वैक्सीन का विकास होगा।

अल शबानी ने कहा कि अल्लाह से प्रार्थना की वह लोगों को जल्द से जल्द इस महामारी से निजात दिलाये और लोगों को स्वस्थ्य रखे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी के तहत लागू सभी स्वास्थ्य नियमों का लोगों से पालन करने के लिए अनुरोध भी किया।

 

Leave a Reply