UAE में कोरोना से आज भी हुई मौत, आज के भी आँकड़े किए गए जारी, हर हाल में सम्भालना होगा नही तो भारी पड़ेगा

 

 

यूएई में जारी सरकारी फरमान के बाद भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है। ऐसे में सरकार की परेशानी लगातार बढ़ रही है। बता दे यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने सोमवार को कोरोना के मामलों में आंकड़ें पेस करते हुए बताया की सोमवार को कोरोना के 275 मामलों दर्ज किए गए वहीं 94 रिकवरी के मामलों के साथ ही एक संक्रमित की मौत भी हो गई।

UAE reports on corona

बता दे देश में कोरोना के कुल मामले 71,000 हो चुके हैं। वहीं अब तक कुल मिलाकर लगभग 6.5 मिलियन कोरोना के परीक्षण किए जा चुके हैं। बता दे सरकार ने हाल ही में मौजूदा आंकड़ों पर बात करते हुए बताया था कि  यूएई पर कोविड-19 प्रकोप की दूसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है। औसे में अगर निवासियों ने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त एहतियाती उपायों का पालन नहीं किया है, तो हालात और खराब हो सकते हैं।

 

एक नजर पूरी खबर

  • यूएई में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
  • दर्ज हुए कोरोना के 275 नए मामले
  • 1 की मौत और 94 लोग हुए ठीक

Coronavirus Cases

इस मामले पर एक शीर्ष अधिकारी नेशनल इमरजेंसी क्राइसिस एंड डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के महानिदेशक ओबैद अल हुसैन अल शम्सी ने कहा, कि “महामारी समाप्त नहीं हुई है। यदि यूएई के निवासी निवारक उपायों का पालन नहीं करते हैं, तो हम कोरोना के अगले चरण के प्रकोप का शिकार होंगे, जिसके परिणाम भयावद हो सकते हैं।”

Leave a Reply