पूरे UAE में आज 399 लोग हुए कोरोना संक्रमित, मरने वाले की संख्या हुई 378 – 28 August की रिपोर्ट

एक नजर पूरी खबर

  • यूएई में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
  • 399 नए मामलों की हुई पुष्टि
  • कोरोना के तहत लागू नियमों पर सरकार अपना सकती है सख्त रूख

UAE Covid cases

यूएई में सरकार की लाख कोशिशों और कानूनी नियमों के बावजूद लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में यूएई ने 579919 नए परीक्षण करने के बाद गुरुवार को 399 नए कोरोनावायरस मामलों की पुष्टि की।

बता दे यूएई में कोरोनोवायरस महामारी के कारण संक्रमित मामलों की संख्या 68,020 हो गई है। वहीं अब तक बीते 24 घंटों में 316 रिकवरी भी हुई है। वहीं मरेने वालों की संख्या भी 378 पर पहुंच गई है और ठीक होकर घर वापसी करने वालो का आंकड़ा 59,070 हो गया है।

इस बीच, अबू धाबी में शिक्षा और ज्ञान विभाग ने नए सत्र से पहले अमीरात के 205 निजी स्कूलों में सभी शिक्षकों और कर्मचारियों के कोरोनोवायरस परीक्षण को लेकर फरमान जारी किया है, जिसके तहत स्कूल के सभी शिक्षकों और कर्मचारियों की कोरोना जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही यह आदेश भी जारी किया गया है कि माता-पिता अभी भी घर पर अपने बच्चों को पढ़ाने का विकल्प चुन सकते हैं।

 

बता दे यूएई ने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए मार्च के बाद से स्कूल की उपस्थिति को निलंबित कर दिया है, और इस वर्ष छात्रों के लौटने से पहले विभिन्न सुरक्षा और स्वास्थ्य उपायों को लागू किया जा रहा है। बता दे अगले हफ्ते से यूएई में स्कूल खुल सकते हैं।

 

Leave a Reply