वाह! दुबई संग पूरे अमीरात में नही कोरोना से BAD NEWS, रिकवरी और नए मामलों ने कराया 179 को घर वापसी

एक नजर पूरी खबर

  • यूएई में नहीं हुई कोरोना से आज एक भी मौत
  • 24 घंटे में दर्ज हुए 277 कोरोना संक्रमित मामले
  • 179 लोगों ने ठीक होकर की घर वापसी

Abu Dhabi begins world's first WHO-listed stage 3 clinical trial ...

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने गुरुवार को कोरोना मामले में बड़ी खबर साझा करते हुए बताया कि आज कोरोना महामारी के चलते देश में एक भी मौत नहीं हुई है। इसके साथ ही आज पूरे देश में कोरोना के 277 मामले दर्ज और 179 लोग ठीक होकर अपने घर वापिस लौट गए।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि गुरूवार को करीब 69,000 नए कोविड-19 परीक्षण किए गए, जिससे देश में परीक्षणों की कुल संख्या 5.7 मिलियन हो गई।

बता दे कल कोरोना मामले में जांच को लेकर दुबई में एक नई तकनीक की शुरूआत की गई। इसके तहत एक बड़ा मिशन शुरू करते हुए अस्पताल प्रबंधन और मानवीय क्षेत्रों में डॉक्टरों, चिकित्सकों, फार्मासिस्ट, तकनीशियनों और विशेषज्ञों को “निरंतर शिक्षा” देना है।

इस दौरान दुबई के महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उप-राष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक ने दूरस्थ शिक्षा पहल शुरू करने की घोषणा की जो दुनिया भर के 140 विशेषज्ञों और 67 शैक्षणिक और प्रशिक्षण संस्थानों द्वारा की जाएगी।

वहीं अबी धाबी में, प्रतिष्ठित स्थलों ने ‘वी कमिट टू विन’ के नारे के साथ बुधवार को कोरोना की जंग तेज हो गई।यूएई में कोरोना की लड़ाई में ‘वी कमिट टू विन’ अभियान का उद्देश्य लोगों को कोरोना की लड़ाई को जरूरी हथियार सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनेटाइजर आदि सब के बारे में जागरूक करते हुए लोगों को इससे बचाना है।

Leave a Reply