पूरे अरब अमीरात के आज कोरोना का रिपोर्ट आया, TRAVEL BAN भी हटाया गया, UAE में दोगुना हुए ठीक नए के मुक़ाबले

संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज 346 नए कोरोनावायरस के मामले की पुष्टि और इसके साथ ही 732 नए रिकवरी की भी पुष्टि कर दी है.

 संयुक्त अरब अमीरात में पिछले 24 घंटे में 38000 नए कोरोनावायरस के कोविड-19 टेस्ट किए और आज कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या मात्र दो रही.

  कोरोनावायरस के टेस्टिंग में सतर्कता बरतने के साथ तेजी से किए जा रहे कोविड-19 test के बदौलत ही संयुक्त अरब अमीरात लगातार कोरोनावायरस के नए मामलों की संख्या में कमी दर्ज कर रहा है और समय पर कोरोनावायरस का पता चलने से रिकवरी का दर भी काफी तेजी से बढ़ गया है.

 अब जितने मामले आते हैं उससे दोगुना रिकवरी आ रही है.  अबू धाबी ने इस देश को और व्यापक करने के लिए 16 जून से 1 सप्ताह के लिए और प्रतिबंध को बढ़ा दिया है.

 अबू धाबी में प्रतिबंध को बढ़ाने का मुख्य मकसद केवल कोविड-19 बड़े स्तर पर और ज्यादा करने की क्षमता को बढ़ाना ही है. महज पिछले 2 सप्ताह में 388000 लोगों का कोरोनावायरस के लिए टेस्ट किया है.

 आज संयुक्त अरब अमीरात ने अपने नागरिकों को संयुक्त अरब अमीरात से बाहर जाने के लिए भी एलान कर दिया है जिसके लिए जगहों की लिस्ट 23 जून को शुरू होने वाले यातायात की जारी की जाएगी.

 

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply