दुबई में प्रवासी बनाता था महिला का गंदा Video, महिला ने नहाते वक़त पकड़ लिए और सीधा दुबई पुलिस के पास पहुँची

दुबई के Al Muraqabbat इलाके की घ” टना

दुबई के Al Muraqabbat इलाके से एक चौंकाने वाली खबर आई है। एक व्यक्ति पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है जबकि महिलाओं की इस बात की कोई भनक भी नहीं थी।

 

शावर में अपना फोन रख दिया करता था

बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय एक युवक महिला किराएदारों के शावर में अपना फोन रख दिया करता था।

अधिकारियों के हवाले से यह कहा गया है कि अगस्त ने एक महिला को बात की भनक लगी जब उसने देखा कि उस व्यक्ति का मोबाइल फर्श पर इस एंगल से रखा हुआ है कि वह सब कुछ रिकॉर्ड कर पाए।

 

महिला ने इस बात की जानकारी दुबई पुलिस को दी

महिला ने बताया कि इस अपार्टमेंट में 7 रूम है और 5 sharing बाथरूम और एक किचन है। महिला ने आगे बताया कि उसने देखा कि उस फोन का कैमरा ऑन था और उसके फोन में उसकी रूममेट की शावर में आप”.  त्तिजनक वीडियो थी। साथ में उसने यह भी देखा कि शावर से निकलते समय उसकी खुद की वीडियो भी उसमें थी। उसके बाद आरोपी ने आकर उससे अपना फोन छीन लिया लेकिन महिला ने इस बात की जानकारी दुबई पुलिस को दे दी।

 

अपने गु. नाह को कबूला

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति का किसी भी महिला से कोई विवाद नहीं था। वह अपार्टमेंट में अलग-थलग रहता था और किसी से ज्यादा बात भी नहीं करता था। पूछताछ के दौरान उसने अपने गु. नाह को कुबूल कर लिया है। फैसला 8 October को आएगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply