दुबई पुलिस ने AIRPORT पर गिरफ़्तारी शुरू किया, Bag Checking में मिला प्रतिबंधित समान

संयुक्त अरब अमीरात(UAE) में दुबई के सीमा शुल्क अधिकारियों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल डंरग तस्कर को लेकर मिली जानकारी के आधार पर अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर धावा बोल वहां चैकिंग कड़ी कर दी, जिसके बाद पुलिस ने एक तस्कर को मौके से धर दबोचा और साथ ही मौके से उसके पास से भारी मात्रा में क्रिस्टल मेथ ड्रग भी बरामद किया, जिसकी  कीमत ढाई लाख के लगभग बताई जा रही है।

Dubai airport, Dubai, narcotic crystal meth

इस मामले पर एक बड़े अधिकारी ने कहा कि दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्री के सूटकेस के अंदरूनी अस्तर में कंट्राब से भारी मात्रा में क्रिस्टल मेथ ड्रग बरामद हुआ है। वहीं यात्री परिचालन विभाग(director of passenger operations department) के निदेशक इब्राहिम कमली ने कहा कि चैकिंग देखकर यात्री काफी हैरान परेशान दिख रहा था, जिसके चलते अधिकारियों को उस पर शक हुआ। ऐसे में सूटकेस का अच्छी तरह से जांच के दौरान नशीले पदार्थों को बरामद किया गया।

Police pretend crystal meth is infected with Zika virus - Insider

दुबई सीमा शुल्क और दुबई पुलिस के बीच संयुक्त तौर पर चलाये गए इस अभियान के बाद इस मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद प्रोटोकॉल के तहत तस्कर को दुबई पुलिस में ड्रग कंट्रोल के लिए सामान्य निदेशालय को सौंप दिया गया। फिलहाल तस्कर से इस मामले में पूछताछ जारी है।

 

 

Leave a Reply