सोनू निगम अपने पहले दुबई वैश्विक कॉन्सर्ट के लिए तैयार, 18 देशों के सगींतकार एक मंच पर एक साथ करेंगे प्रदर्शन

एक नजर पूरी खबर

  • सोनू निगम अपने पहले दुबई वैश्विक कॉन्सर्ट के लिए तैयार
  • 18 देशों के सगींतकार एक मंच पर एक साथ करेंगे प्रदर्शन
  • 21 अगस्त से दुबई में होगा कोरोनाकाल का पहला वैश्विक लॉन्सर्ट

Sonu Nigam live concert

भारत में जारी लॉकडाउन के चलते दुबई में बॉलीवुड गायक सोनू निगम, सिटी टाइम्स को जूम चैट पर 21 अगस्त को दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में प्रोगराम करने वाले है। इसके बारे में जानकारी देते हुए सोनू निगम ने बताया कि “यह पहली बार है जब मैं दुबई में प्रदर्शन कर रहा हूं, मैंने ब्रिटेन में पहले भी अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन इस तरह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये नहीं। मैंने एक शो के लिए कुछ समय पहले बर्मिंघम ऑर्केस्ट्रा के साथ मिलकर काम किया था, लेकिन संगीतकार सभी यूके से थे। इस शो के लिए उन्होंने कल हो ना हो के हिटमेकर के कहने पर हां की है, वह पहले भी दुबई में कई इस तरह के शो पर काम कर चुके हैं।

यह पहली बार है जब 18 संगीतकारों और विभिन्न राष्ट्रीयताओं के कलाकारों की एक टुकड़ी, सोनू निगम के गानों पर एक साथ एक मंच पर प्रदर्शन करेगी। सोनू निगम ने बताया कि “टीम में रूस, लेबनान, स्पेन, फ्रांस, यूएई और मेक्सिको, अमेरिका, रूस के संगीतकार शामिल हैं। इसके साथ ही इसके म्यूजिक बैंड में भारतीय और पाकिस्तानी भी होंगे। इसलिए, आप कह सकते हैं कि यह मेरे जीवन का पहला वैश्विक संगीत कार्यक्रम है।

‘सोनू निगम द लाइट’ नाम का यह कॉन्सर्ट दुबई समर सरप्राइज़ का एक हिस्सा है। इसके बारे में कहा जाता है कि यह कॉविड कॉन्शियसनेस के साथ दुनिया का पहला लाइव बॉलीवुड कॉन्सर्ट है। आयोजकों ब्लू ब्लड मिडल ईस्ट यूएई सरकार के नई कोविड-19 स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए शो को सुनिश्चित करने के लिए सभी पड़ावों के लिए पहले से पूरी तैयारी कर ली है।

सोनू निगम ने बता कि शो के आयोजन की तैयारियां बीते एक-डेढ़ महीने से हो रही थी। बता दे “कॉन्सर्ट का आयोजन उस्मान और शाइस्ता द्वारा किया जाता है, जिन्हें मैं लंबे समय से जानता हूं और उनके साथ काम करता हूं।

Leave a Reply