शेख मोहम्मद ने Emirati को बया दुबई के लिए ‘रोल मॉडल’, कहा- समुदाय की सेवा करना गर्व की बात

एक नजर पूरी खबर

  • शेख मोहम्मद ने Emirati को बया दुबई के लिए ‘रोल मॉडल’
  • उन्होंने घोबीशा को फोन करके व्यक्त की खुशी
  • कहा- समुदाय के लोगों की मदद करना बेहद गर्व की बात है

 

अबू धाबी के क्राउन प्रिंस और यूएई सशस्त्र बलों के उप सर्वोच्च कमांडर महामहिम शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने अल ऐन में अल शुऐब क्षेत्र के निवासी ग़ोबैशा अल केतबी को एक फोन कॉल किया, जिसमें उन्होंने अपना धन्यवाद व्यक्त किया और समुदाय की सेवा में उनकी भूमिका और पहलुओं के लिए किए गए उनके सभी कार्यों की सराहना की।

इस दौरान उन्होंने फोन पर कहा कि घोबीशा एक अनुकरणीय महिला और एक रोल मॉडल है क्योंकि उन्होंने देश में अपनी पहचान, प्यार और वफादारी को व्यक्त करने में अमीर महिलाओं के लिए अपने कामों के जरिए एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है। घोबाशा अल केटबी ने अपने कामों और भोजन के साथ अपने घर के पास एक चौकी पर पुलिस अधिकारियों का उदारतापूर्वक समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है, जब देश में लॉकडाउन की स्थिति है और जगह-जगह पुलिस की चौकियों को स्थापित किया गया था। ऐसे हालातों में रमजान के पवित्र महीने में अल शुऐब में पुलिस अधिकारियों को इफ्तार करा कर ईद का त्यौहार मनाया। उनका यह कदम बेहद सराहनीय है।

शेख मोहम्मद ने कहा, “हमें राष्ट्र और समाज की सेवा करने में उनकी और उनकी पहल पर गर्व है और वह जो करती हैं वह काबिले तारीफ है और हम उनके आभारी हैं।”

शेख मोहम्मद ने कहा, “यूएई और हमारे देश के नागरिकों और निवासियों के इन सकारात्मक और परोपकारी कामों की सराहना करता है और देश के लिए उनके ईमानदार प्रयासों की हमेशा आभारी रहेगा।”

वही अल केतबी ने बदले में, फोन कॉल पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह उसके लिए बहुत खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि इस कॉल ने उन्हें देश की सेवा में और अधिक प्रयास जारी रखने के लिए प्रेरित किया। वह अपने अच्छे प्रयासों को आगे भी जारी रखेंगी।

Leave a Reply