पूरे अरब अमीरात के के लिए शुरू हुआ ENTRY PERMIT, यहाँ करे अप्लाई दुबई ने जारी किया LINK

Dubai’s General Directorate of Residency and Foreigners Affairs ने संयुक्त अरब अमीरात में एंट्री परमिट के लिए बड़ी घोषणा की.  उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात के सारे रेसिडेंट वीजा धारकों को दुबारा से संयुक्त अरब अमीरात में आने के लिए हाँ कहा है और उनके लिए स्पेशल लिंक जारी किया गया है जहां वह एंट्री परमिट ले सकते हैं.

 

 

 संयुक्त अरब अमीरात के द्वारा शुरू की गई है स्पेशल सेवा के जरिए वह सब लोग जो संयुक्त अरब अमीरात वापस आना चाहते हैं और Flight प्रतिबंध के वजह से नहीं आ सकते थे वैसे सारे लोगों को संयुक्त अरब अमीरात वापस आने के लिए एंट्री परमिट मिल जाएगा उनके पास वैध रेसिडेंट होना चाहिए.

 

 शुक्रवार को देर रात एक लिंक Dubai’s General Directorate of Residency and Foreigners Affairs के द्वारा जारी किया गया जिसमें टिकट बुक करने से पहले अपना नाम रजिस्टर कराने जरूरी है ताकि वह दोबारा आ सके.

LINK: https://beta.smartservices.ica.gov.ae/echannels/web/client/guest/index.html#/issueResidentEntryPermission/request/708/step1?administrativeRegionId=1&withException=false

 

 

 

लोगों के लौटने के उपरांत उन्हें कोरोनावायरस टेस्ट देना होगा और self-quarantine के लिए उन्हें घर में 14 दिन रहना होगा.  संयुक्त अरब अमीरात ने यह सेवा आने वाले प्रथम 200000 नागरिकों के लक्ष्य को रखते हुए शुरू किया है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply