इस व्यक्ति ने उठाया 61 भारतीयों की वतन वापसी का खर्चा, जाने क्या है पूरी खबर

एक नजर पूरी खबर

  • यूएई में एक भारतीय ने कराई 61 भारतीयों की वतन वापसी
  • आर्थिक स्तर पर कमजोर थे सभी 61 भारतीयों
  • टीएन कृष्णकुमार ने खुद साझा की पूरी खबर

The Ministerial Resolution

पिछले साल क्रिसमस के दौरान एक दुखद कार दुर्घटना में अपने 19 वर्षीय बेटे को खोने वाले पिता ने संयुक्त अरब अमीरात में फंसे 61 भारतीयों की वतन वापसी का खर्चा देने का जिम्मा उठाया है।

गौरतलब है कि ऑल केरल कॉलेजों एलुमनी फेडरेशन (अकाफ) स्वयंसेवक समूह द्वारा चार्टर्ड विशेष फ्लाईडूबाई प्रत्यावर्तन उड़ान, जिसमें सभी भारतीय सदस्य शामिल है। बता दे ये विमान 25 यात्रियों को लेकर 25 जुलाई को दुबई से कोच्चि के लिए रवाना हुआ था। इसके अलावा अन्य लोगों की वतन वापसी का सिलसिला जारी है।

इस बात की सूचना एक बिक्री और विपणन निदेशक(sales and marketing director) टीएन कृष्णकुमार ने खुद साझा की है। उन्होंने बताया कि एक भारतीय नागरिक ने इस विशेष उड़ान पर भारत जा रहे 55 लोगों की हवाई टिकटों को प्रायोजित किया। उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने बीते साल अपने बेटे रोहित कृष्णकुमार को एक कार दुर्घटना में खो दिया था।

उन्होंने बताया कि “सभी यात्रियों को जो भारत वापसी के लिए रजिस्ट्र किए गए थे, उन्हें अकाफ स्वयंसेवक समूह की वेबसाइट पर पंजीकरण करने के लिए भी कहा गया था। प्रत्येक यात्री को आगे बढ़ाया गया था, जिसके बाद हमने यह सुनिश्चित करने के लिए घर का दौरा किया कि सभी आवेदक वास्तव में वित्तीय सहायता और प्रत्यावर्तन की आवश्यकता में थे।” साथ ही हालातों का जायजा करने के बाद सभी की मदद कर उन्हे घर वापसी करने में मदद की गई।

Leave a Reply