दुबई में प्रवासी चला गया मसाज कराने, लौटा तो सारा कमाया हुआ पैसा अकाउंट से ग़ायब

धोखाधड़ी का मामला

 

दुबई में रह रहे एक 40 वर्षीय पाकिस्तानी प्रवासी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। उसकी अकाउंट से जबरदस्ती Dh40,000 निकाल लिए गए। घटना पिछले साल नवंबर की है। 

 

massage sessions का जिक्र किया गया था

 

बताते चलें कि पीड़ित को एक व्हाट्सएप मैसेज आया जिसमें massage sessions का जिक्र किया गया था और साथ में एक Russian woman का फोटो और address भी था। दुबई के Naif इलाके में वह जा पहुंचा। जब वहां पहुंचे तो एक 27 वर्षीय Nigerian महिला ने उसे घर के अंदर खींच लिया। घर में पहले से ही 3 औरत और 3 आदमी मौजूद थे।

 

पीड़ित के मना करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई

 

वह पीड़ित को धमकाने और डराने लगे और पास में जितने भी पैसे हैं, उन्हें देने की बात करने लगे। पीड़ित के मना करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़ित से जबरदस्ती उसका credit card passcode लेकर Dh40,000 निकाल लिया गया। पीड़ित ने बताया कि उसे वहां 6 घंटे तक बंदी बनाकर रखा गया था और फिर उससे Dh500 छीन कर उसे भगा दिया गया। 

 

आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी

 

बंधन से छूटते ही पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान महिला की गिरफ्तारी हो चुकी है। वह लोगों को ऐसे ही अपना शिकार बनाते थे। उनपर लूटने और गलत तरीके से बंधक बनाकर रखने के आरोप लगाए गए हैं। 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply