UAE में कामगारों को DH4000 का बोनस/मुआवज़ा, सावधान रहे प्रवासी कामगार, आपके लिए अलर्ट जारी

यूएई में एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि यूएई श्रम मंत्रालय के द्वारा कामगारों को Dh4,000 का मुआवजा दिया जाएगा। WhatsApp पर वायरल हो रही इस मैसेज में कहा गया है कि जिन्होंने भी वर्ष 1990 से लेकर 2021 तक काम किया है उसे यूएई श्रम मंत्रालय के द्वारा Dh4000 का मुआवजा दिया जाएगा।

Dh4000 का मुआवजा देने की बात कही

“The workers who worked between the 1990 and 2021, have the right to receive the benefit of Dh4000 by Ministry of Labour UAE. Check if your name is in the list of the people who have the rights to withdraw this benefits.”

इसमें यह भी कहा गया है कि Rs1.2 lakhs और दिया जाएगा और इस पर Ministry of Labour and Employment in India का मुहर भी लगा है।

The Telecommunications Regulatory Authority (TRA) ने कहा है कि लोगों को ऐसे ही मैसेज से सावधान रहना चाहिए और ऐसे मैसेज में दिए गए किसी भी लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए।

India mobile

लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए, चुटकी में आपका अकाउंट खाली हो जाएगा

मंत्रालय ने बताया कि ऐसे लिंक के द्वारा साइबर क्रिमिनल लोगों के बैंक का अकाउंट और पासवर्ड की डिटेल प्राप्त कर लेते हैं और चुटकी में आपका अकाउंट खाली कर देते हैं। ऐसे लोगों के चंगुल में ना फंसे समझदारी दिखाएं और सुरक्षित रहे।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply