पूरे अरब अमीरात में ICA परमिट के लिए जारी हुए नए नियम, यहां जाने कहां और कैसे करना है अप्लाई

ica parmit

फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप (ICA) ने सोमवार को लोगों के लिए UAE एंट्री परमिट के लिए आवेदन करना आसान कर दिया। जो लोग वापसी करना चाहते हैं, वे अब आधिकारिक वेबसाइट http://ica.gov.ae या स्मार्टफोन ऐप ICA UAE eChannels पर जाकर परमिट के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इसके लिए एक उपयोगकर्ता को सरकार द्वारा जारी आधिकारिक वेबसाइड पर पहले पंजीकरण करने और अपना एक अकाउंट बनाने की आवश्यकता है। इसके बाद यहां यूएई पास, आवेदन जमा करें, शुल्क का भुगतान करें और आसान चरणों में ईमेल के माध्यम से प्रवेश परमिट प्राप्त करें।

ica parmit uae

इसके साथ ही फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप ने ग्राहकों को वैध और सटीक जानकारी देने के दौरान उन्हें सावधानी बरतने को भी कहा है। प्राधिकरण ने कहा कि, “कृपया सुनिश्चित करें कि नवीनीकरण या प्रतिस्थापन के लिए आवेदन करते समय आप अपना आईडी नंबर और एक्सपायरी तारीख सही दर्ज करें। सुनिश्चित करें कि आवेदन के प्रसंस्करण में देरी से बचने के लिए पैसों का भुगतान करने से पहले आप डिजिटल एप्लीकेशन फॉर्म को एक बार फिर जांच ले।

 

एक नजर पूरी खबर

  • संयुक्त अरब अमीरात में ICA परमिट के लिए जारी हुए नए नियम
  • फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप ने जारी किया लिंक
  • लिंक में परमिट से जुड़ी सभी जानकारी दर्ज कर असानी से प्राप्त करे परमिट

 

 

प्राधिकरण ने कहा कि सटीक डेटा सेट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान “सुनिश्चित कर ले कि डिजिटल एप्लिकेशन फॉर्म में फोन नंबर, ईमेल पता और वितरण पद्धति जैसे डेटा सही ढंग से दर्ज कर और फाइनल करते वक्त एक बार फिर उन्हें जांच ले। साथ ही दर्ज किए गए डेटा की समीक्षा और सत्यापन आईसीए द्वारा खुद किया जाएगा।”

परमिट के लिए अप्लाई करने को लिए वेबसाइट https://t.co/kzXPpKRyRR या स्मार्टफोन ऐप ICA UAE eChannels के माध्यम से आसानी से प्रवेश परमिट के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply