कल अबूधाबी से 10 बजे Etihad Airways की Flight उड़ेगी, टिकट हेतु दूतावास को इस पते पर email करे.

संयुक्त अरब अमीरात में एक सुखद खबर आई है जिसमें  एतिहाद एयरवेज के तरफ से इवेक्युएशन फ्लाइट का बंदोबस्त किया गया है जो बृहस्पतिवार के सुबह में उड़ेगा.  अलग-अलग देशों से लगातार संयुक्त अरब अमीरात में सुरक्षित अपने नागरिकों को वापस बुलाने के लिए कोशिशें तेज हो गई हैं और इसी के दरमियां कल एक नई फ्लाइट खोली जा रही है.

 फ्लाइट संयुक्त अरब अमीरात से ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न जगह तक जाएगी और इसमें ऑस्ट्रेलियाई नागरिक सवार हो सकेंगे.  संयुक्त अरब अमीरात में इस वक्त भारत बांग्लादेश पाकिस्तान नेपाल सिलिपिन श्रीलंका सहित कई देशों के लाखों कार्यरत हैं और लगातार देश से सुरक्षित वापस आने की गुजारिश कर रहे हैं.
Etihad Airways Jaipur exit as of March 1 - Live from a Lounge
 
दूतावास के अधिकारियों ने कहा कि 2 अप्रैल को अबू धाबी से सुबह 10:00 बजे फ्लाइट उगने का समय तय किया गया और फ्लाइट एतिहाद एयरवेज के तरफ से प्रदान की जा रही हैं. जो भी ऑस्ट्रेलियाई नागरिक यात्रा करना चाहते हैं उन्हें दूतावास के अधिकारी को ईमेल के जरिए तुरंत सूचना देना होगा.
 

याद रखें या फीमेल आईडी और केवल ऑस्ट्रेलिया के नागरिक ही  इस ईमेल पर यात्रा करने की अर्जी दे सकते हैं. ईमेल आईडी है consular.dubai@austrade.gov.au

 
इसके साथ ही दूतावास के अधिकारी ने यह भी बताया कि जो भी नागरिक यहां से ऑस्ट्रेलिया वापस जाएंगे उन्हें 2 सप्ताह तक आइसोलेट करके रखा जाएगा.  ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया के सरकार ने पहले से ही होटल बुक कर रखें हैं.
Etihad - latest news, breaking stories and comment - The Independent
 इतना ही नहीं दूतावास के अधिकारियों ने यह भी कहा कि गुरुवार का फ्लाइट इस घड़ी में संयुक्त अरब अमीरात से वापस आने का अंतिम अवसर हो सकता है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply