?? UAE ने लाया नया कोरोना जाँच मशीन, 24 घंटे में ही कर दिया लाखों से ज़्यादा लोगों का COVID जाँच

  • अत्याधुनिक चिकित्सा परीक्षण उपकरणों का उपयोग करते हुए पिछले 24 घंटों में 108,906 अतिरिक्त COVID-19 परीक्षण किए हैं।

UAE के Ministry of Health and Prevention ने घोषणा की है कि उसने अत्याधुनिक चिकित्सा परीक्षण उपकरणों का उपयोग करते हुए पिछले 24 घंटों में 108,906 अतिरिक्त COVID-19 परीक्षण किए हैं। मंत्रालय ने कोरोनोवायरस के मामलों का जल्द पता लगाने और आवश्यक उपचार करने के और परीक्षण का विस्तार करने के अपने उद्देश्य को भी कहा।

ICMR के दावे को विज्ञान मंत्रालय ने किया खारिज, कहा- 2021 से पहले कोरोना वैक्सीन उपलब्ध होने की संभावना नहीं - uttamhindu

  • संक्रमित व्यक्ति विभिन्न जगह से हैं और आवश्यक देखभाल प्राप्त कर रहे हैं।

अमीरात समाचार एजेंसी ने बताया कि इस गहन परीक्षण अभियान के तहत, MoHaP ने संयुक्त अरब अमीरात में मामलों की कुल संख्या का पता लगाया और 1,041 नए कोरोनोवायरस मामलों की घोषणा की।मंत्रालय के अनुसार, संक्रमित व्यक्ति विभिन्न जगह से हैं और आवश्यक देखभाल प्राप्त कर रहे हैं।

Italy Coronavirus Covid 19 Vaccine News In Hindi: Italy Claims To Make Coronavirus Vaccine, Antibodies Will Eliminate Virus From Human Cell - Covid 19 Vaccine: इटली ने किया कोरोना का टीका बनाने

  • पिछले 24 घंटों में कोई भी COVID-19 संबंधित मौतों को दर्ज नहीं किया गया है।

MoHaP ने COVID-19 से 1,001 व्यक्तियों को पूरी तरह से रिकवर किया, जिनकी कुल संख्या 88,123 थी। मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में कोई भी COVID-19 संबंधित मौतों को दर्ज नहीं किया गया है।

Leave a Reply