यूएई : प्रवेश के लिए ‘green pass’ का होना आवश्यक, जल्द ही नियम लागू, अपडेट जारी

सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए आपके पास ‘green pass’ का होना आवश्यक

अबु धाबी में सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए आपके पास ‘green pass’ का होना आवश्यक है। जी हां, shopping malls और बड़े supermarkets, gyms, hotels, public parks और beaches, private beaches और swimming pools, entertainment centres, cinemas, और museums, restaurants और cafes में प्रवेश पाने के लिए Alhosn app पर आपका ‘green pass’ होना चाहिए।

UAE POLICE scaled

मंगलवार 15 जून से लागू

The Abu Dhabi Emergency, Crisis and Disasters Committee के मुताबिक यह नियम 16 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए होगा और मंगलवार 15 जून से लागू हो जाएगा।

PCR test की वैधता के आधार पर green pass मिलेगा

Covid vaccination status और PCR test की वैधता के आधार पर green pass मिलेगा। जिन्हें कोरोना दूसरा डोज लिए 28 दिन हो चुका है, उन्हें 30 दिन के लिए ग्रीन मिलेगा। जिन्हें कोरोना दूसरा डोज लिए 28 दिन से कम हुआ है उन्हें 14 दिन के लिए।

आपको पीसीआर नेगेटिव टेस्ट प्रस्तुत करना होगा

जिन्होंने अभी सिर्फ पहला डोज लिया है उन्हें 7 दिन के लिए और जिनके दूसरे डोज में लेट है उन्हें तीन दिन के लिए और जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लिया है उन्हें तीन दिन के लिए, लेकिन ध्यान रहे इसके लिए आपको पीसीआर नेगेटिव टेस्ट प्रस्तुत करना होगा।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply