पूरे अरब अमीरात में बचे हुए छुट्टियों की List की गयीं जारी, सारे कामगार को जानना हैं ज़रूरी

आपने इन छुट्टियों का लिया था आनंद

1 january को नया साल मनाया गया। फिर रमजान के बाद Eid Al Fitr आई। उस समय, कई लोग work from home कर रहे थे जिसके लिए रविवार, 24 मई से सोमवार, 25 मई तक की छुट्टी मिली थी। अगले दिन Arafat Day था, जिसे एक दिन के लिए मनाया गया। रमजान के खत्म होने के 70 दिनों के बाद यह छुट्टी होती है, अराफात दिवस हज के दूसरे दिन का प्रतीक है। यूएई ने 30 जुलाई गुरुवार को public holiday का आनंद लिया। Eid Al Adha के लिए Friday, July 31 से Sunday, August 2 तक छुट्टी मिली थी।

 

पैगंबर मोहम्मद का जन्मदिन है अगली छुट्टी

अगली छुट्टी पैगंबर मोहम्मद का जन्मदिन है, जिसमे एक दिन की छुट्टी है। अरबी में, इस छुट्टी को Eid Al Mawlid an Nabawi के रूप में जाना जाता है। यह बुधवार, 28 अक्टूबर या गुरुवार, 29 अक्टूबर को मिलने की उम्मीद है।

 

शहीद दिवस 1 दिसंबर मंगलवार को होगा। Emiratis को सम्मानित करने के लिए जो अपने देश के लिए लड़ रहे हैं और बचाव कर रहे हैं। 2020 का अंतिम अवकाश UAE राष्ट्रीय दिवस होगा, जो बुधवार, 2 दिसंबर और गुरुवार, 3 दिसंबर को होता है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply